Home राजनीति chhattisgarh : दीनदयाल लूट केंद्र के लूटेरों की हो रही गिरफ्तारी तो...

chhattisgarh : दीनदयाल लूट केंद्र के लूटेरों की हो रही गिरफ्तारी तो भाजपा नेताओं के छूट रहा है पसीना – धनंजय

75
0

रायपुर…. (chhattisgarh) चिटफंड कंपनियों के डायरेक्टरों की वर्धा, हैदराबाद एवं नारायणपुर में गिरफ्तारी पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि रमन भाजपा के संरक्षण में चिटफंड कंपनियों ने दीनदयाल लूट केंद्र खोल कर राज्य के अंतिम व्यक्ति तक को लूटने की योजना बनाई एवं छत्तीसगढ़ के भोली-भाली किसान, मजदूर, ठेला खोमचा वाले, कामकाजी महिलाओं एवं गृहणियों को पैसा दोगुना-तिगुना करने का लालच देकर निवेश कराये एवं अरबों रू. गबन कर रमन सरकार के संरक्षण पर सुरक्षित छत्तीसगढ़ राज्य से निकल गये थे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार दीनदयाल लूट केंद्र (चिटफंड कंपनी) के लूटेरों की गिरफ्तारी हो रही है। चिटफंड कंपनियों के संपत्तियों को कूर्क कर निवेशकों के पैसे लौटाये जा रहे है तो भाजपा नेताओं को पसीना क्यों छूट रहा है? (chhattisgarh) चिटफंड कंपनियों के भागने के बाद निवेशक जनता मायूस हताश और परेशान अपने पैसे को वापस दिलाने रमन सरकार से गुहार लगा रही थी। निवेशक ये भूल गये थे कि जिस रमन सरकार से गुहार लगा रहे थे उसी रमन सरकार के सहयोग एवं संरक्षण से चिटफंड कंपनियां फल-फूल रही थी।

एक प्रकार से (chhattisgarh) रमन भाजपा ने राज्य के अंतिम व्यक्ति को लूटने की नियत से आये चिटफंड कंपनियों को सरकारी संरक्षण देकर एवं रमन सिंह के परिवार के सदस्यों एवं भाजपा के बड़े नेताओं ने चिटफंड कंपनियों के फीता काट कर आम जनता को विश्वास में लिया था और चिटफंड कंपनियों ने रमन सरकार के संरक्षण में आम जनता के साथ विश्वासघात किया था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार पूरे देश में इकलौता सरकार है जो चिटफंड कंपनियों में डूबे निवेशकों का डूबा धन वापस लौटा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here