Home हमर छत्तीसगढ़ Ambikapur: ब्राम्हणों पर आपत्तितजनक टिप्पणी, सर्वब्राह्मण समाज ने निकाली रैली, थाना प्रभारी...

Ambikapur: ब्राम्हणों पर आपत्तितजनक टिप्पणी, सर्वब्राह्मण समाज ने निकाली रैली, थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर की कार्रवाई की मांग

0
0

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल द्वारा लगातार ब्राम्हणों   के ऊपर किये जा रहे आपत्तिजनक टिप्पणी से क्षुब्ध सर्वब्राह्मण समाज सरगुजा द्वारा आज रैली निकाली गई।

कोतवाली थाना अम्बिकापुर पहुंच कर कोतवाली थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंप कर तत्काल नंदकुमार बघेल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। सर्वब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने बताया कि विगत दो वर्षों से लगातार ब्राह्मणों को लेकर नंदकुमार बघेल की टिप्पणी आपत्तिजनक एवं अशोभनीय है, सीएम के पिता होने के कारण वे कुछ भी किसी पर नहीं बोल सकते मर्यादा और समाज के आपसी भाईचारे को बनाये रखना सबका दायित्व है, लेकिन सीएम का पिता होकर उनकी इस तरह की टिप्पणी स्वीकार्य नहीं है।

सर्व ब्राह्मण समाज सरगुजा ने ऐलान किया है कि यदि सीएम भूपेश बघेल अपने मानसिक रूप से विक्षिप्त पिता की जल्द से जल्द जांच नहीं कराते तो ब्राह्मण समाज उनके इलाज की जिम्मेदारी उठायेगा और उनका ईलाज करायेगा। (Ambikapur) लगातार कभी ब्राह्मणों के ऊपर, कभी भगवान श्री राम तो कभी किसी के ऊपर अनर्गल बयानबाजी उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है। ऐसा लगता है जैसे उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और शायद इसी लिए ऐसा बयान देते हैं।

इस मामले में कोतवाली टीआई ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुआ है। उच्च अधिकारियों से मार्गदर्शन लेकर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

गौरतलब है कि विगत दिनों यूपी दौरे के दौरान मुख्यमंत्री बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने ब्राह्मणों को मंदिर से निकालने, गंगा पार भेजने एवं विदेशी होने का बयान दिया था। जिसके बाद लगातार नंदकुमार बघेल का विरोध हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here