Home मनोरंजन सिंघम Ajay Devgn बने धारावी वालों के लिए मसीहा, ली 700 परिवार...

सिंघम Ajay Devgn बने धारावी वालों के लिए मसीहा, ली 700 परिवार की जिम्मेदारी

396
1
सिंघम Ajay Devgn बने धारावी वालों के लिए मसीहा

मुंबई. बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती (Slum Dharavi) के 700 परिवारों की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने 10 करोड़ रुपए पीएम रिलीफ फंड (PM Relief Fund) में दान दिया था।

शुरुआत में ही अजय (Ajay Devgn) ने 10 करोड़ रुपए की राशि दान कर कोरोना के खिलाफ जंद में अपनी अहम जिम्मेदारी निभाई थी। अजय देवगन ने ट्वीट किया है कि धारावी कोरोना वायरस कोविड-19 (Coronavirus covid-19) का केंद्र बना हुआ है। कई नागरिक दिन रात काम कर रहे हैं। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। मैं लोगों से विनती करता हूं, कि आगे आए और डोनेट करें।

सिंघम Ajay Devgn बने धारावी वालों के लिए मसीहा

Dandruff finish: रूसी के खात्मे के लिए जान लीजिए ये दमदार घरेलू उपाय

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने 700 परिवारों की जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठाते हुए कोरोना काल में लोगों से दान की भी अपील की है। उन्होंने अपील की कि मुंबई स्थित एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी (Asia’s largest slum dharavi) के रहवासियों के लिए दान करें।

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) को अब तक 32 अवार्ड मिल चुके हैं। ये अलग-अलग फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन के लिए दिए गए हैं। इनमें से 2 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Awards), 3 फिल्मफेयर अवार्ड (Filmfare award), 1 जी सिने अवार्ड (Zee Cine Award), स्क्रीन अवार्ड्स (Screen awards) और स्टारडस्ट अवार्ड (Stardust award) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी प्रेमिका से मिलने शख्स की Sonu Sood से फरियाद.. फिर क्या आया जबाव..?

अभिनय के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बॉलीवुड में अपनी उपलब्धियों के लिए

राजीव गांधी अवार्ड्स (Rajiv Gandhi Awards),

ईटीसी बॉलीवुड बिजनेस अवार्ड्स (ETC Bollywood Business Awards) में 2010 के सबसे लाभदायक सेलिब्रिटी (Profitable celebrity),

जसरत अवार्ड (Jasarat award),

एनडीटीवी एक्टर ऑफ द ईयर (NDTV actor of the year)

और पद्मश्री अवार्ड्स (Padmashri Awards) सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here