Home राजनीति पूर्व प्रधानंत्री मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, हालत स्थिर, बुखार व सांस...

पूर्व प्रधानंत्री मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, हालत स्थिर, बुखार व सांस लेने में थी तकलीफ

366
0
Former Prime Minister Manmohan Singh

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती किया गया है। उन्हें बुखार और सीने में तकलीफ थी। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) की तबीयत एक नई दवा लेने के बाद से बिगड़ी है। फिलहाल डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर रखे हुए हैं।

दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में उन्हें तकलीफ के बाद लाया गया। बताया जा रहा है कि 87 वर्षीय मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) की तबीयत एक नई दवा लेने के बाद बिगड़ी। मनमोहन सिंह मार्च के संसद सत्र स्थगित होने से पहले करीब दो महीने पहले गिर गए थे। तब डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह आराम की सलाह दी थी।

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री की दो बार 1990 और 2009 में बाइपास सर्जरी भी कही जा चुकी है। साथ ही वे डायबिटीज से भी पीड़ित हैं। देश में 10 साल तक प्रधानमंत्री बने रहने वाले मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) वर्तमान में राजस्थान से राज्यसभा सांसद हैं। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिये बुलाई गई एक बैठक में भी शामिल हुए थे।

इस बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे। इस दौरान मनमोहन सिंह ने कोरोना वायरस संकट के दौरान सरकार के फैसलों पर सवाल उठाये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here