Home राजनीति अमित शाह को क्यों खुद आकर कहना पड़ा.. “मुझे कोई बीमारी...

अमित शाह को क्यों खुद आकर कहना पड़ा.. “मुझे कोई बीमारी नहीं है“

461
0
Amit Shah, Home Minister of India

समाचार डेस्क. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि उन्हें कोई बीमारी नहीं है। दरअसल यह ट्वीट उन्होंने अपने स्वास्थ्य के संबंध में जारी अटकलों पर विराम लगाने के लिए किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा है कि उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाई है।

अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए ट्वीट के माध्यम से कहा है कि वे पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हैं और उन्हें किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं हैं। अमित शाह ने कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्र सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य संबंधी मनगढ़ंत अफवाहें फैला रहे हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। अमित शाह ने यह भी कहा कि हिंदू मान्यताओं के मुताबिक ऐसी अफवाहें स्वास्थ्य को और मजबूत करती है।

उन्होंने उनकी चिंता करने वालों का आभार जताते हुए कहा कि अफवाहें फैलाने वालों के प्रति उनके मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है। बता दें कि यह अफवाह अमित शाह के ही एक कथित ट्वीट के साथ फैलाई जा रही थी। कई फेसबुक पेजेस व ट्विटर हैंडल से इसका स्क्रीन शॉट शेयर किया गया था। अमित शाह ने ऐसे लोगों को ऐसा न करने की भी नसीहत दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here