Home अपना मध्य प्रदेश पिछली सरकार पर शिवराज का बड़ा हमला, कहा त्राहि-त्राहि मचा दी थी.....

पिछली सरकार पर शिवराज का बड़ा हमला, कहा त्राहि-त्राहि मचा दी थी.. ये पब्लिक है..

249
0
Shivraj Singh Chauhan Chief Minister of Madhya Pradesh

भोपाल. कांग्रेस सूबे की सियासत में लगातार सत्तापक्ष पर हमलावर हैं वहीं इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस की पिछली सरकार पर बड़ा हमला बोला है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कांग्रेस की पिछली सरकार पर त्राहि-त्राहि मचाने का आरोप लगाया है।

दरअसल कांग्रेस आरोप लगाती रही है कि उनके विधायकों को तोड़कर सरकार बनाने के भारतीय जनता पार्टी ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। बावजूद इसके आम लोगों की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा। कांग्रेस के इन्ही सब आरोपों पर सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने अपनी चुप्पी तोड़कर ट्वीट किया है।

Quarantine Pillow Challenge: तकिए की ड्रेस में नज़र आई तमन्ना.. शेयर की तस्वीर

सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार बनाने और चलाने के लिए प्रजा हित को सर्वोपरि रखना पड़ता है। जो प्रदेश के मुखिया प्रजा को छोड़ एक परिवार की पूजा में लिप्त रहते हैं, वो कभी जनता की सरकार बना नहीं सकते और अगर गलती से कभी बना भी लें तो ज्यादा दिन चला नहीं सकते। ये जो पब्लिक है वो सब जानती है।

(Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि मैं मेरे उन सभी साथियों का भी सम्मान करता हूं, जिन्होंने कमलनाथ जी की स्वकेंद्रित बंटाधार सरकार को गिराने के लिए और प्रदेश की उन्नति के लिए अपनी-अपनी राजनीतिक कारकिर्दगी को दांव पे लगा दिया। सारे पदों को त्याग दिया। अति कठोर निर्णय लिए और उस पर अडिग रहे।

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में त्राहि-त्राहि मचा दी थी। भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार को उखाड़ फेंकने में मदद करने वाले ही असली लीडर, असली हीरो होते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ऐसे नेता है, जिन्होंने प्रदेश का हित सर्वोपरि रखा और भ्रष्ट सरकार से अपने साथियों समेत किनारा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here